Nano कार की कीमत में लॉन्च हुई 20 Kmpl माइलेज और हाईटेक फिचर्स वाली 2024 Honda City Car, देखें शोरूम कीमत

Nano कार की कीमत में लॉन्च हुई 20 Kmpl माइलेज और हाईटेक फिचर्स वाली 2024 Honda City Car, देखें शोरूम कीमत

Honda City: भारतीय बाजार के बहुत ज्यादा बेहतरीन और पसंद की जाने वाली गाड़ी जिसका नाम होंडा सिटी है यह गाड़ी अभी के समय में बहुत पॉप्युलर हो रही है और इसे इसके अट्रैक्टिव लुक और बेहतरीन फीचर के लिए जाना जाता है। इस गाड़ी का नाम होंडा सिटी है इसमें आपको न्यू टेक्नोलॉजी की सुविधा भी देखने को मिल जाती है और यह होंडा की तरफ से आने वाली एक 5 सीटर गाड़ी है जो की मार्केट में सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट के साथ में ही आती है और इसमें आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन की सुविधा देखने मिलती है। अगर आप भी अपने लिए यह गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आगे इसकी और जानकारी दी गई है।

मात्र 55 हजार में बिक रही Maruti Alto की ये 33 Kmpl माइलेज वाली टॉप मॉडल फोर व्हीलर, जानें कहां से खरीदें

Honda City Car – Highlights

Name Of Car Honda City Car 
Engine 1498 cc
Mileage 18.4 Kmpl
Fuel capacity 40 L
Seating capacity 5
Fuel Petrol
Power 119.35 bhp
Total Speed 165 Km/h

Honda City Feature 

होंडा सिटी के फीचर सुविधा की बात करें तो इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर देखने को मिल जाते हैं जैसे कि एक डिजिटल 10.25 इंच के क्लस्टर के साथ में टच स्क्रीन इनफॉर्मेंटल सिस्टम मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल एयर कंडीशनर की सुविधा बेहतरीन साउंड स्पीकर्स यूएसबी चार्जिंग पोर्ट पावर विंडो फ्रंट पावर स्टीयरिंग साइड प्रोफाइल में एलॉय व्हील एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम एडजेस्टेबल और कंफर्टेबल सेट इस गाड़ी के सेफ्टी फीचर में पैसेंजर एयरबैग और ड्राइवर एयरबैग जैसी कई सुविधा आपको देखने को मिल जाती है। इन सब फीचर का मजा आप इन कार को खरीद के उठा सकते है। 

Honda City
Honda City

Honda City Engine 

होंडा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1498 सीसी का i-VTEC इंजन इसमें आपको दिया जाता हैं। इसी के साथ में यह इंजन 119.35bhp की शक्ति और 145Nm की टॉर्क पावर यह इंजन जनराते करके दे देता है। वही बात करें इसकी गियर बॉक्स की तो यह आपको सीबीटी गैर ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ में मिलती है। वही यह गाड़ी आपको एक इस इंजन के साथ में तगड़ा परफॉर्मेंस के साथ-साथ एक अच्छी खासी स्पीड भी प्रोवाइड करती है। 

अपनी पुरानी पहचान को फिर से एक नया नाम देने Rajdoot ने लॉन्च की 2024 मॉडल बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

Honda City Price 

होंडा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है जिसके स्टार्टिंग वेरिएंट की कीमत 11.28 लाख से शुरू हो जाति है। इस कार के दूसरे वेरिएंट की कीमत 12.08 लाख रुपया है। इस कार के तीसरे वेरिएंट की कीमत 12.70 लाख रुपया हैं। वही इस होंडा सिटी के सबसे महंगे वेरिएंट की कीमत 16.35 लाख रुपया है। ध्यान देखी यह कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है इसकी और जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

मिडिल क्लास फैमिली की पहली पसंद बनी 25 Kmpl माइलेज वाली New Nissan Magnite Car, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

Honda City Mileage

होंडा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो कंपनी यह दावा करते कि यह आपको 16 किलोमीटर से लेकर 18 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल कर के दे सकती है। वही यह माइलेज आपको हाईवे पर भी मिल सकता है और बात करें तो यह आपके चलने पर भी डिपेंड करता है कि आप कैसी गाड़ी चलाते हैं।

Telegram Group Join Now
Home Page Click Here
Official Website Click Here
New Phone Launch in India Click Here

मात्र 55 हजार में बिक रही Maruti Alto की ये 33 Kmpl माइलेज वाली टॉप मॉडल फोर व्हीलर, जानें कहां से खरीदें

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanahub24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment