सिर्फ ₹7390 में खरीदें Redmi का 50MP कैमरा और 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाला फोन, जानें फिचर्स और बैटरी

सिर्फ ₹7390 में खरीदें Redmi का 50MP कैमरा और 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाला फोन, जानें फिचर्स और बैटरी

Redmi Note 11 : रेडमी की तरफ से आने वाला एक और बेहतरीन और भोपाल मोबाइल जो कि अभी के समय में अपने 50 मेगापिक्सल जैसे डीएसएलआर कैमरा क्वालिटी से सभी भारतीय युवा को लुभा रहा है। बात करें तो इस स्मार्टफोन का नाम रेडमी नोट 11 है इसमें आपको न्यू टेक्नोलॉजी के फीचर भी देखने मिलते हैं और इसमें 90 हज की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले रेडमी कंपनी द्वारा दी जाती है, जिससे यह स्मार्टफोन एक तगड़ा मोबाइल बन जाता है। अगर आप सभी भी रेडमी कंपनी के चाहने वाले हैं और एक बेहतरीन स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं। तो यह पोस्ट आपके लिए ही है। आगे इसके बारे में और सभी जानकारी दी गई है। 

Baleno को मिट्टी में मिलाने लॉन्च हुई 33 Kmpl माइलेज वाली 2024 मॉडल Alto 800 Car, जानें शोरूम कीमत और फिचर्स

Redmi Note 11 Phone – Highlights

Name Of Smartphone Redmi Note 11 
Processor Qualcomm SM6225 Snapdragon 680
Battery 5000mAh
Display AMOLED
Camera 50MP + 08MP + 02MP + 02MP
Ram 4GB, 6GB
Rom 64Gb, 128GB
Network Connectivity 4G
Charger 33 Wat

Redmi Note 11 Specifications 

रेडमी की इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जाने तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का में कैमरा मिलता है। इसी के साथ में आपको एक 5000 एम की तगड़ी बैटरी मिलती है। जिसको आप एक दिन तक आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं और बात करें इसके तगड़े प्रोसेसर की तो इसमें आपको स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर दिया जाता है, जो की स्मार्टफोन को और भी ज्यादा बेहतरीन बना देता है। इसमें आपको नए-नए कलर ऑप्शन भी देखने को मिल रहे हैं। 

Redmi Note 11 Phone
Redmi Note 11 Phone

Redmi Note 11 Camera

रेडमी की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको कई बेहतरीन कैमरा मिलता है जैसे इसके में 50 मेगापिक्सल का में रेयर कैमरा कंपनी द्वारा आपको दिया जाता है और सेकेंडरी कैमरा आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है और तीसरा कैमरा इसमें आपको दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और लेंस कैमरा कंपनी द्वारा दिया गया है। वही बात करें इसके सेल्फी कैमरा की तो इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाता है। 

ऑटो रिक्शा की कीमत में लॉन्च हुई 31 Kmpl माइलेज वाली 2024 New Swift Car, हाईटेक फिचर्स के साथ जानें शोरूम कीमत

Redmi Note 11 Battery 

रेडमी की तरफ से आने वाले स्मार्टफोन की बैटरी परफॉर्मेंस के बारे में जाने तो कंपनी यह दावा करती कि आप इसे एक दिन तक आराम से चला सकते हैं इसमें 5000mAH की तगड़ी बैटरी का प्रयोग किया गया है। वही इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए आपको 33 वाट का पास चार्ज दिया जाता है। 

Redmi Note 11 Processor 

रेडमी की तरफ से आने वाले से स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करी जाए तो इसमें आपको स्नैपड्रेगन 680 का प्रोसेसर दिया जाता है। बात करें डिस्प्ले की तो इसमें 90 हज की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले आपको मिलती है।

TATA Tiago की टेंपरेचर डाउन करने लॉन्च हुई 34.05 Kmpl माइलेज वाली New Maruti Wagon R Car, जानें शोरूम कीमत और फिचर्स

Redmi Note 11 Price 

रेडमी कैसे स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में 4GB राम और 64GB स्टोरेज और 6GB राम 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है इसके पहले 4GB और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,290 हजार रुपया है। इस बाइक के 6GB रैम और 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 20,899 हजार रुपया है। ध्यान अच्छी है कीमत आपको ऑनलाइन तौर पर बताई गई है इसकी और जानकारी के लिए आप ऑनलाइन या अपने नजदीकी दुकानदार से संपर्क कर सकते हैं।

Telegram Group Join Now
Home Page Click Here
Official Website Click Here
New Phone Launch in India Click Here

Baleno को मिट्टी में मिलाने लॉन्च हुई 33 Kmpl माइलेज वाली 2024 मॉडल Alto 800 Car, जानें शोरूम कीमत और फिचर्स

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanahub24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment