अमेजिंग फीचर्स के साथ 65 Kmpl की तगड़ी माइलेज वाली New Honda SP 160 Bike लॉन्च, जानें शोरूम कीमत और रेंज

अमेजिंग फीचर्स के साथ 65 Kmpl की तगड़ी माइलेज वाली New Honda SP 160 Bike लॉन्च, जानें शोरूम कीमत और रेंज

Honda Sp 160 : होंडा की तरफ से आने वाली एक और बेहतरीन बाइक इसका नाम होंडा एसपी 160 है। बात करे तो इसमें आपको 160 सीसी का धाकड़ इंजन दिया जाता है जो की कम कीमत में एक अच्छा रेंज निकाल करके दे देता है। इस बाइक में आपको 3 बेहतरीन वेरिएंट मिलते हैं और इसमें कई और कलर ऑप्शन को सुविधा भी इसमें दी जाति है। आगे आप सभी भी अपने लिए एक बेहतरीन होंडा की बाइक लेने का विचार कर रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए ही है आगे इस होंडा एसपी 160 की ओर सभी जानकारी दी गई है। 

सिर्फ ₹7390 में खरीदें Redmi का 50MP कैमरा और 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाला फोन, जानें फिचर्स और बैटरी

Honda Sp 160 Bike – Highlights

Name Of Car Honda SP 160
Engine 162.71 cc
Mileage 50 Kmpl
Fuel capacity 12 L
Range 600 Km
Fuel Petrol
Power 13.27 bhp
Total Speed 110 Km/h

Honda Sp 160 Feature 

टीचर की बात करें तो इसमें आपको कोई बेहतरीन फीचर सुविधा देखने को मिलती है जैसे की बेहतरीन डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल मीटर डिजिटल टेकोमीटर पैसेंजर फुट्रेस्ट बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम बॉडी ग्राफिक समय देखने के लिए क्लॉक जैसी कई सुविधा इसमें दी जा रही है वही इलेक्ट्रिकल फीचर में एलईडी हेडलाइट एलइडी तैल लाइट टर्न सिंगल लैंप जैसी बहुत सी सुविधा आपको देखने मिल सकती है।

Honda Sp 160
Honda Sp 160

Honda Sp 160 Engine 

इस बाइक को पावर देने के लिए इसमें आपको 162 सीसी का 4 स्टॉक का सी इंजन इसके आपको दिया जाता है और यह इंजन 13 ps की पावर के साथ में 7500 आरपीएम की पावर और 14 एनएम की साथ 5500 आरपीएम की पावर यह प्रोड्यूस करके देता है। वही इस बाइक में आपको 4 गियर बॉक्स की सुविधा देखने मिलती है। बात करे इसके माइलेज की तो यह बाइक आपको 12 लीटर की टंकी के साथ में 65 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल करके दे देती है।

TATA Tiago की टेंपरेचर डाउन करने लॉन्च हुई 34.05 Kmpl माइलेज वाली New Maruti Wagon R Car, जानें शोरूम कीमत और फिचर्स

Honda Sp 160 Price 

इस बाइक के कीमत की बात करे तो यह बाइक भारतीय बाजार में 2 वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है। इसके पहले वेरिएंट की कीमत 1.17 लाख रुपया इसकी एक्स शोरूम कीमत है। इसके दूसरे ड्यूल डिस्क वेरिएंट की कीमत 1.45 लाख रुपया इसकी कीमत है।वही इस बाइक ने आपको कई बेहतरीन कलर ऑप्शन भी मिलते हैं। ध्यान दे की यह कीमत आपके सेहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है और आगे आप इसको खरीदना चाहते तो अपने नजदीकी डीलरशिप या दुकानदार से जाकर संपर्क कर ले। 

OPPO ने लांच किया 80 वाट चार्जर के साथ 50MP+64MP की कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Honda Sp 160 Suspension 

इस बाइक के सबेंशन और ब्रेकिंग की बात करे तो इसमें आगे की तरफ आपको टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोटुब सस्पेंशन की सुविधा इसमें आपको दी जाति है। बात करे बेकिंग की तो इसमें आपको दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा भी देखने मिल जाति है। वही यह आपकी बाइक राइडिंग को एक महफूज राइडिंग बनता है।

Telegram Group Join Now
Home Page Click Here
Official Website Click Here
New Phone Launch in India Click Here

सिर्फ ₹7390 में खरीदें Redmi का 50MP कैमरा और 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाला फोन, जानें फिचर्स और बैटरी

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanahub24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment