Honda का सुपड़ा साफ करने आई 2024 मॉडल न्यू Hero Xtreme Sport की डेशिंग लुक बाइक, अभी जानें शोरूम कीमत

Honda का सुपड़ा साफ करने आई 2024 मॉडल न्यू Hero Xtreme Sport की डेशिंग लुक बाइक, अभी जानें शोरूम कीमत

Hero Xtreme Sports : भारतीय बाजार की एक और 149 सीसी के सेगमेंट में आने वाली बेहतरीन बाइक जो कि अपने धाकड स्पोर्टी लुक से भारतीय युवा को अपना दीवाना बना दिया इस बाइक का नाम हीरो एक्सट्रीम स्पोर्ट्स है। यह बाइक भारतीय बाजार में बहुत समय से स्थित है साथ ही यह आपको नई टेक्नोलॉजी के फीचर के साथ में आती है अगर आप अपने लिए कोई स्पोर्टी लुक में बाइक ढूंढ रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए ही है।

मार्केट में तूफानी अंदाज में पेश हुई 5 सीटर Toyota Taisor का न्यू मॉडल फोर व्हीलर, आधुनिक फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

देखा जाए तो हीरो एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बाइक को भारतीय बाजार में कुछ समय पहले बंद कर दिया गया था लेकिन अब इसको दोबारा नहीं वेरिएंट और कलर ऑप्शन के साथ में बहुत जल्द मार्केट में पेश किया जाने वाला है, जिसमें ऐसा देखा जा रहा है कि इसमें नई टेक्नोलॉजी की सभी सुविधा और बवाल लुक कंपनी द्वारा दिया जाएगा।

Hero Xtreme Sports Feature 

हीरो एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बाइक के फीचर्स सुविधा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको नई टेक्नोलॉजी के भी बहुत से फीचर दिए जाने की उम्मीद है जैसे कि एक बेहतरीन डिस्प्ले के साथ में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल ट्रिप मीटर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा कॉल अलर्ट और एसएमएस अलर्ट ऑप्शन, आगे की तरफ एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट जैसी बहुत सी सुविधा इस बाइक में दी जाने वाली है।

Hero Xtreme Sports
Hero Xtreme Sports

Hero Xtreme Sports Engine

इस बाइक को पावर देने के लिए कंपनी द्वारा इसमें 149cc का एयरपोर्ट का स्टॉक का सिंगल सिलेंडर इंजन इसमें दिया जाएगा जो कि इस बाइक को एक अच्छा खासा परफॉर्मेंस निकाल करके देगी और इंजन के बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं दी गई है, इस बाइक में आपको पांच गियर बॉक्स की सुविधा दी जाने वाली है और बात करी जाए माइलेज की तो यह आपको लगभग 46 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज निकाल कर के देने में सक्षम होगी।  

लाजवाब फोटू क्वॉलिटी के साथ 8GB रैम+256GB स्टोरेज और 5000mAh बैटरी वाला Realme का सस्ता 5G फोन, जानें कीमत और फिचर्स

Hero Xtreme Sports Suspension and brakes

Hero Xtreme बाइक के ब्रेकिंग और सस्पेंशन की तरफ देखा जाए तो इसमें आपको आगे की तरफ टेलीस्कोपिक सस्पेंशन की सुविधा और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जाने वाला है, वही बात करी जाए ब्रेकिंग की तो इसमें आपको दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जाएगी। 

Hero Xtreme Sports Price 

इस बाइक की कीमत के बारे में कंपनी द्वारा कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन न्यूज़ के अकॉर्डिंग इसे भारतीय बाजार में 1.20 लाख रुपया तक लॉन्च किया जाएगा। 

पेश है 2024 मॉडल न्यू Hero Splendor Plus बाइक, मिलेगा 79 Kmpl माइलेज के साथ Powerful इंजन और बेहतरीन फिचर्स

Hero Xtreme Sports launch

Hero की इस शानदार बाइक को दोबारा से 2025 तक भारतीय बाजार में फिर से लांच किया जाने की उम्मीद है। हालांकि कंपनी द्वारा इसके बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, यह जानकारी सब न्यूज़ के अकॉर्डिंग दी गई है। 

Hero Xtreme Sports rivals 

हीरो की इस बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में लांच होने के बाद सीधी तौर पर यामाहा एमटी 15, बजाज पल्सर एनएस 160, केटीएम ड्यूक 200 जैसी तगड़ी बाइक से होने वाला है। 

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanahub24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

मार्केट में तूफानी अंदाज में पेश हुई 5 सीटर Toyota Taisor का न्यू मॉडल फोर व्हीलर, आधुनिक फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

Leave a Comment